Institutional Activities

इक्नोमेट्रिक्स फॉर रिसर्च इन इक्नोमिक्स विषय पर केंद्रित कार्यशाला का हुआ समापन

:- हकेवि, महेंद्रगढ़ में इक्नोमेट्रिक्स फॉर रिसर्च इन इक्नोमिक्स विषय पर केंद्रित साप्ताहिक कार्यशाला का शुक्रवार को समापन हो गया

 

हरियाणा: हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि), महेंद्रगढ़ में इक्नोमेट्रिक्स फॉर रिसर्च इन इक्नोमिक्स विषय पर केंद्रित साप्ताहिक कार्यशाला का शुक्रवार को समापन हो गया। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने संदेश के माध्यम से प्रतिभागियों के लिए इस कार्यशाला को उपयोगी बताया और कहा कि अवश्य ही इसके माध्यम से अर्जित ज्ञान का लाभ वे भविष्य में प्राप्त करेंगे।

समापन सत्र में प्रतिभागियों को विश्वविद्यालय कुलसचिव प्रो. सुनील कुमार व विशेषज्ञ वक्ता के रूप में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, इंदौर के पूर्व प्रो. गणेश कावडिया ने प्रमाण पत्र प्रदान किए। अर्थशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. रंजन अनेजा ने बताया कि इस कार्यशाला में 100 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए। विशेषज्ञ वक्ता के रूप में प्रो. गणेश कावडिया के साथ गोखले इंस्टीट्यूट ऑफ पोलिटिक्स एंड इकोनोमिक्स, पुणे के प्रो. अनुराग असावा ने विषय के विभिन्न पक्षों से प्रतिभागियों को अवगत कराया।

समापन सत्र में विश्वविद्यालय कुलसचिव प्रो. सुनील कुमार व स्कूल ऑफ बिजनेस एंड मैनेजमेंट स्टडीज के अधिष्ठाता प्रो. आनंद शर्मा भी प्रतिभागियों के बीच उपस्थित रहे और उन्हें प्रमाण पत्र प्रदान कर प्रोत्साहित किया।

Click Here for More Institutional Activities