दिल्ली विश्वविद्यालय में एग्जामिनेशन फॉर्म भरने की तारीख बढ़ी

गिन्नी निरवान
नई दिल्ली।  दिल्ली विश्वविद्यालय ने सर्कुलर जारी करके एग्जामिनेशन फॉर्म भरने की तारीख को आगे बढ़ा दी है। अब छात्र 05 -08 -2021  तक एग्जामिनेशन फॉर्म भर सकते है
        दिल्ली विश्वविद्यालय ने 31 जुलाई को इस संबध मेंसर्कुलर जारी किया था जिसमे डीयू ने एग्जामिनेशन के फॉर्म भरने की आखिरी तारीख को बढ़ाने  की सुचना दी।  सर्कुलर के अनुसार 2020 -2021 सत्र दूसरे सेमेस्टर के छात्रो के लिए एग्जामिनेशन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 31-07-2021 थी जिसे अब बढा दिया गया है।  छात्रों को फॉर्म भरने की शुरुआत 19-जुलाई को हुई थी जिसके बाद अधिकतर छात्रों ने अपने फॉर्म भर दिए थे।  उसके बाद भी कुछ छात्र ऐसे रह गए  थे जिन्होंने फॉर्म नहीं भरा था।  जिसके बाद अब आखिरी तारीख को बढ़ा कर 05-08-2021 कर दिया गया है।  छात्र शाम 5 बजे तक फॉर्म भर कर फीस जमा कर सकते है।  
आपको बता दे  की इस पहले सेमेस्टर में छात्रों की परीक्षा ऑनलाइन माध्यम से आयोजित की गयी थी। जो की ओपन बुक एग्जाम रहे थे। परन्तु दूसरे सत्र में स्कूल और कॉलेज संसथान खुलने की खबरों के बीच ऑफलाइन परीक्षा होने के आसार है।  
सभी छात्रों के लिए डीयू कीऑफिसियल वेबसाइट पर एग्जाम फॉर्म भरने का लिंक दे दिया गया है और साथ ही फीस जमा करने का लिंक भी दिया गया है।  सभी छात्रों को फीस ऑनलाइन माध्यम से ही भरनी होगी। 
http://durslt.du.ac.in
सर्कुलर में ये भी बताया गया है की 05-08-2021 शाम 5 बजे की बाद कोई भी फॉर्म स्वीकार नहीं किया जायेगा।