सीबीएसई में फुटबॉल चैंपियन बना ममता मॉडर्न स्कूल

नयी दिल्ली। गत सीबीएसई चैंपियन ममता मॉडर्न स्कूल ने एक बार फिर से दिल्ली सीबीएसई क्लस्टर अंडर 17  और अंडर 19  दोनों वगरें में अपनी श्रेष्टता साबित करते हुए चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया है। 
          सरकार की पहल पर पहली बार अंडर 17  वर्ग में भी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ममता मॉडर्न ने दोनों वगरें में अपना वर्चस्व कायम रखते हुए खिताबी जीत हासिल की। अंडर 17  वर्ग में ममता मॉडर्न ने आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली कैंट को 3-1 से हराकर खिताब जीता। फाइनल में फहाद ने दो और विजॉय ने एक गोल किया। इससे पहले सेमीफइनल में ममता मॉडर्न ने डीपीएस मथुरा रोड को 4-0 से हराया था। 
          अंडर 19  वर्ग में ममता मॉडर्न ने एयरफोर्स बाल भारती स्कूल लोधी रोड को 1-0 से हराकर खिताब जीता। विजयी गोल अंतर्राष्ट्रीय स्कूली फुटबॉल खिलाड़ी दानिश खान ने किया। इससे पहले ममता ने सेमीफाइनल में मदर खजानी स्कूल मुगेशपुर को चार गोल से हराया था। 
          ममता स्कूल के मैनेजर मनोज शर्मा और प्रधानाचार्य पल्लवी शर्मा ने इस ऐतिहासिक जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए सभी को बधाई दी और बताया कि सुब्रतो फुटबॉल टूर्नामेंट में ममता मॉडर्न के ऋषभ खन्ना को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था और उन्हें 25 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया था।