माउंट आबू स्कूल के छात्र छात्राओं ने किया पौधारोपण
 
नई दिल्ली। माउंटआबू पब्लिक स्कूल रोहिणी की ओर से स्कूल परिसर तथा छोटू राम पार्क में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि उपनिदेशक शिक्षा शशि बाला सैनी ने छात्र छात्राओं से पर्यावरण की रक्षा करने का आहवान किया।
        रोहिणी सेक्टर 5 स्थित माउंटआबू पब्लिक स्कूल की ओर से पर्यावरण रक्षा के लिये चलाये गये विशेष अभियान के तहत स्कूल परिसर तथा स्कूल की ओर से गोद लिये गये छोटू राम पार्क में व्यापक स्तर पर पौधारोपण अभियान चलाया गया जिसमें शिक्षा ​उपनिदेशक शशि बाला सैनी मुख्य अतिथि रही। अभियान में श्रीमती सैनी के अलावा प्रधानाचार्या श्रीमती ज्योति अरोडा, प्रबंधक भरत अरोड़ा तथा स्कूल की शिक्षिकाओं व छात्र छात्राओं ने पौधे लगाकर पर्यावरण की रक्षा का संकल्प लिया।
       इस अवसर पर अपने संबोधन में श्रीमती शशि बाला सैनी ने कहा कि पर्यावरण की रक्षा से ही पृथ्वी को बचाया जा सकता है, उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग की यह जिम्मेदारी है कि वह पर्यावरण की रक्षा के प्रति सजग हो। प्रधानाचार्या श्री मती ज्योति अरोड़ा ने कहा कि स्कूल की ओर से समय समय पर इस तरह के कार्यक्रम चलाकर बच्चों को सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति सजग किया जाता है। उन्होंने कहा कि स्कूल का मकसद छात्र छात्राओं में शि क्षा के साथ साथ उन्हें राष्ट्रीय तथा सामाजिक मुददों के प्रति जागरुक किया जाना भी है। अंत में प्रबंधक भरत अरोड़ा ने सभी का आभार व्यक्त किया।