रेयान स्कूल मामले की होगी सीबीआई जांच 


           गुड़गांव। हरियाणा सरकार ने गुड़गांव में सात साल के स्कूली बच्चे की निर्मम हत्या की सीबीआई जांच की आज सिफारिश की। बच्चे के माता - पिता केंद्रीय जांच एजेंसी को यह मामला सौंपे जाने की मांग कर रहे थे। 
          मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रद्युम्न ठाकुर के परिवार के सदस्यों से मिलने के बाद यह घोषणा की। पिछले शुक्र वार को स्कूल के शौचालय में प्रद्युम्न लहूलुहान हालत में मिला, उसका गला रेता हुआ था।  स्कूल के खिलाफ कोई कार्वाई किए जाने के बारे में पूछे जाने पर खट्टर ने कहा कि सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का प्रबंधन अपने हाथ में लेने का फैसला किया है। 
          उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा,   यह घटना  दुर्भाग्यपूर्ण है, आज मैं यहां परिवार (मृतक के) से मिलने आया। परिवार के सदस्यों और कई अन्य लोगों की यह मांग थी कि मामला जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया जाए।  खट्टर ने कहा,   इस मामले में हरियाणा पुलिस उचित जांच कर रही थी।   उन्होंने कहा कि इसके बावजूद परिवार के सदस्यों एवं अन्य लोगों की मांग के मद्देनजर  यह मामला जांच के लिए सीबीआई को सौंपा जा रहा है। मैं सीबीआई से इस मामले की यथाशी्रघ जांच करने की अपील करता हूं।