पाइनवुड स्कूल में यातायात प्रतियोगिताओं के विजेता हुए सम्मानित
 
सहारनपुर,। यातायात पुलिस द्वारा चलाए जा रहे यातायात माह का वाद विवाद प्रतियोगिता के साथ समापन किया गया। इस अवसर पर यातायात माह के अंतर्गत संपन्न हुई चित्रकला प्रतियोगिता निबंध प्रतियोगिता एवं वाद विवाद प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।
         दिल्ली रोड स्थित पाइनवुड स्कूल में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एसएसपी दिनेश कुमार पी, ए आरटीओ आरपी मिश्रा, पीटीओ राकेश मोहन , प्रोग्रेसिव स्कूल सोसायटी के संयोजक सुरेंद्र चौहान, स्कूल की निर्देशिका संतोष गुप्ता,प्रधानाचार्य डॉ संजीव जैन एवं यातायात प्रभारी तेजप्रताप सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि एसएसपी दिनेश कुमार पी ने सुरक्षित यातायात के नियमों के पालन करने, दुपहिया वाहन पर हेलमेट पहन कर चलने व कार चलाते समय सीट बेल्ट लगाने पर बल दिया। विभिन्न  प्रतियोगिताओं के विजेताओं को  मुख्य अतिथि एसएसपी दिनेश कुमार पी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 
          वाद विवाद प्रतियोगिता में रेनबो स्कूल के प्रथम अरोड़ा ने प्रथम स्थान, ऋषभ वाधवा ने द्वितीय, पाइनवुड स्कूल की पुण्या गर्ग ने तृतीय एवं ज्ञान कलश इंटरनेशनल स्कूल की श्रेया गुप्ता एवं शुभांगी ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।  चित्रकला प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में नेशनल पब्लिक स्कूल की वंशिका सिंदुरिया ने प्रथम, सोफिया गर्ल्स स्कूल की दक्षिता जैन ने द्वितीय, आशा मॉडर्न स्कूल की रैना प्रजापति ने तृतीय, सेंट मैरी स्कूल की मंतशा एवं पाइनवुड स्कूल की आफरीन ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में सहारनपुर पब्लिक स्कूल के समीर कुरेशी ने प्रथम, सोफिया गर्ल्स स्कूल की शुभांगी ने द्वितीय ,आशा मॉडर्न स्कूल की जहान्वी ने तृतीय, सहारनपुर पब्लिक स्कूल की अक्षीमां गर्ग एवं सोफिया गर्ल्स स्कूल की गुरलीन कौर ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।
          निबंध प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में नेशनल पब्लिक स्कूल की तनु वर्मा ने प्रथम, सहारनपुर पब्लिक स्कूल की आस्था ध्यानी ने द्वितीय, सेंट मैरी स्कूल की यशस्वी ने तृतीय, इन्फेंट जीसस के हर्षित गुप्ता ने सांत्वना एवं ज्ञानकलश इंटरनेशनल की अनुष्का सिंघल ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में रेनबो स्कूल के ध्रुव पुंजानी ने प्रथम, सहारनपुर पब्लिक स्कूल के उदय सिंह ने द्वितीय , सेंट मैरी एकेडमी की समीक्षा भटेजा ने तृतीय एवं सोफिया गर्ल्स स्कूल की अनुष्का शर्मा ने एवं आशा मॉडल स्कूल के तुषार राणा ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।
      इस अवसर पर नेशनल पब्लिक स्कूल के नन्हें बालक समीर गंगोलिया ने यातायात नियमों पर भाषण देकर खूब तालियां बटोरी।  निर्णायक मंडल में डॉ वीरेंद्र आजम ,पवन शर्मा एवं समरीन फातिमा शामिल रहे। कार्यक्रम का संचालन राकेश शर्मा ने किया।