BPSC सिविल सर्विसेज परीक्षा: एडमिट कार्ड जारी 

बिहार लोक सेवा आयोग ने 64वीं सिविल सर्विसेज परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. इस परीक्षा के लिए अप्लाई कर चुके उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर लॉगिन करना होगा, जिसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकेंगे.

लॉगिन करने के बाद एडमिट कार्ड बॉक्स में परीक्षा से जुड़े लिंक पर क्लिक करना होगा और मांगी गई जानकारी भरकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. बता दें कि उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड लेटर पेज साइज में ही प्रिंट करना होगा और परीक्षा केंद्र पर जाते वक्त आईडी कार्ड ले जाना आवश्यक है.

परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र दो पेज में मिलेगा. इस में एक पेज पर उम्मीदवार और परीक्षा केंद्र से जुड़ी जानकारी लिखी होगी, जबकि दूसरे पेज पर परीक्षा से जुड़े दिशा-निर्देश लिखे होंगे, जिनकी परीक्षार्थियों को पालना करनी होगी. परीक्षार्थी जल्द से जल्द अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें, क्योंकि अगर एडमिट कार्ड में कोई दिक्कत होती है तो वो उसका हल निकाल सकते हैं

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में कोई दिक्कत होने पर उम्मीदवार हेल्पलाइन नंबर पर सोमवार से शुक्रवार के बीच सुबह 10 बजे से 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं. बता दें कि परीक्षा का आयोजन 16 दिसंबर को होना है और यह 808 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा में सामान्य ज्ञान के 150 वस्तुनिष्ठ सवाल होंगे.