सुपरटेक स्पोर्टस विलेज में बच्चों को टेनिस के गुर सिखांएगी सानिया

ग्रेटर नोएडा। भातीय महिला टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा  सुपरटेक स्पोट्र्स विलेज में स्थापित टेनिस अकादमी में बच्चों को टेनिस की गुर सिखाएंगी।
               छह बार की युगल ग्रैंड स्लेम विजेता सानिया ने रविवार को यहां रियल एस्टेट डेवलपर सुपरटेक द्वारा सुपरटेक स्पोर्टस विलेज में स्थापित टेनिस अकादमी का दौरा किया और वहां पर बच्चों को टेनिस के टिप्स दिए। स्पोर्टस विलेज में टेनिस के अलावा गोल्फ, क्रिकेट, बैडमिंटन और शूटिंग की अकादमी खोली जाएगी। भारत की पहली हाउसिंग परियोजना है, जिसका 70 फीसदी क्षेाफल खेलों के लिए समर्पित है। 
               सानिया ने इस दौरान अकादमी के लगभग 500 बच्चों से मुलाकात की और युवा खिलाड़ी तथा बच्चों को टेनिस से जुड़े सुझाव और महत्वपूर्ण जानकारियां दीं। आयोजकों का दावा है कि लगभग 500 बच्चों ने इसके लिए अपना पंजीकरण करवा लिया है। इन बच्चों को सानिया के प्रशिक्षण में खेलने का मौका मिला।
                इस अवसर पर सानिया ने कहा,  मुझे खुशी है कि लोगों में खेल के माध्यम से अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए मुझे सुपरटेक के साथ जुड़ने का अवसर मिला है। इससे खेल प्रेमियों को एक ऐसा मंच मिलेगा, जिसके माध्यम से वे विस्तरीय प्रशिक्षण ले सकेंगे और स्पोट्र्स विलेज में उपलब्ध विभिन्न खेलों में अपना करियर बना सकेंगे।  
                उन्होंने कहा,मुझे खुशी है कि स्पोर्टस विलेज के उभरते प्रतिभाशाली खिलाड़यिों को उचित मार्गदर्शन एवं प्रशिक्षण मुहैया कर रहा है। देश को स्पोट्र्स सुपर पॉवर बनाने के लिए हर क्षेा के उद्योग जगह को आगे आना चाहिए और देख में खेलों के विकास में अपना योगदान देना चाहिए।