हरदोई में प्रधानाचार्य, परीक्षा प्रभारी समेत छह गिरफ्तार 

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में बोर्ड परीक्षा के प्रश्न पत्र का बंडल गायब होने के मामले में वीरांगना लक्ष्मीबाई उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य समेत छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
      पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कोतवाली देहात पुलिस ने इस मामले में नामजद और जांच में दोषी पाये जाने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर कल जेल भेज दिया गया है। पुलिस गायब प्रश्न पत्र के बंडल की तलाश कर रही है। 
      वीरांगना लक्ष्मीबाई उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से हाईस्कूल के कुछ प्रश्न पत्रों का एक बंडल गायब हो गया था। बंडल गायब होने के मामले में प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार सीधे तौर पर जिम्मेदार माने गए और उनके साथ ही चार अन्य के खिलाफ कोतवाली देहात में एफआइआर दर्ज कराई गई थी।
      उन्होंने बताया कि विभाग ने जांच कराई तो और भी नाम सामने आए। जिसमें प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार के साथ ही परीक्षा प्रभारी ओम प्रकाश, सहायक अध्यापक प्रदीप कुमार, विद्यालय के लिपिक रामजी पांडेय, बंडल ले जाने वाली विक्रम के चालक रामबाबू और प्रधानाचार्य के साथी अनुराग यादव को भी दोषी मानते हुए सभी छह को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया गया है।