जनसंपर्क कार्यालय

जामिया मिल्लिया इस्लामिया

05 अप्रैल, 2021

प्रेस विज्ञप्ति

 

जामिया ने नक्सली हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी

शनिवार, 3 अप्रैल, 2021 को छत्तीसगढ़ के सुकमा और बीजापुर जिलों की सीमा पर नक्सलियों के साथ गोलाबारी में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि देने के लिए जामिया मिल्लिया इस्लामिया द्वारा प्रॉक्टर ऑफिस में दिनांक 05.04.2021 को दोपहर 3:00 बजे  एक शोक सभा बुलाई गई।

 

शोक सभा को संबोधित करते हुए चीफ प्रॉक्टर प्रो. वसीम ए. खान ने कहा कि अर्धसैनिक बलों पर हमला बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और राष्ट्र के लिए एक अपूरणीय क्षति है| उन्होंने यह भी कहा कि पूरा जामिया जीवन के इस सबसे कठिन समय में शहीद परिवारों के साथ है।

 

सुरक्षाकर्मियों की क्षति पर शोक जताते हुए जामिइ की कुलपति प्रो. नजमा अख्तर ने कहा कि पूरी जामिया बिरादरी दुःख की इस घड़ी में शहीदों के शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़ी है और अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती है।

 

शोक सभा में प्रो. मेहताब आलमडीनछात्र कल्याणप्रो. मसूद आलम सुरक्षा सलाहकार, प्रो. इक्तेदार मो. खानएनसीसी समन्वयक एवं नाज़िम-ए-दीनियातप्रो मो. शाहिद खान, प्रो निकहत मंज़ूर, डॉ. मो. असद मलिकश्री एस.एम. महमूदडिप्टी प्रॉक्टरश्री शाह अबुल फैज़सहायक प्रॉक्टर एवं कई अन्य अधिकारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा।

 

जनसंपर्क कार्यालय

जामिया मिल्लिया इस्लामिया