भिंड में खुले सैनिक स्कूल और मेडिकल कालेज : सिंधिया
 
  • ज्योतिरादित्य ने लिखा कमलनाथ को पत्र, सैनिक स्कूल और मेडिकल कॉलेज की मांग की 
 
भोपाल । कांग्रेस महासचिव एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग की है कि वह प्रदेश के भिंड जिले में सैनिक स्कूल एवं मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए केन्द्र सरकार से सिफारिश करें। 
 
 इस संबंध में सिंधिया ने कमलनाथ को शुक्रवार को दो अलग-अलग पत्र लिखे हैं। इन पत्रों में सिंधिया ने कहा कि मेरे हाल ही कें भिंड प्रवास के दौरान कांग्रेस विधायकों, कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों, समाजसेवियों एवं आमजन ने इन दोनों मांगों को लेकर एक सुर में आवाज उठाई है। उन्होंने कहा  कि भिंड जिले की ये दोनों मांगे आज की नहीं, बल्कि वर्षों पुरानी हैं, लेकिन अब तक पूरी नहीं हुई हैं। 
 
 सिंधिया ने बताया कि भिंड जिले में सैनिक स्कूल खुलने सें भिंड के साथ ही ग्वालियर-चंबल इलाके के मुरैना, श्योपुर, दतिया, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना एवं अशोक नगर जिले के बच्चों को भी सैनिक स्कूल में अध्ययन करने का अवसर मिलेगा।   उन्होंने कहा किं भिंड जिला मुख्यालय में मेडिकल कॉलेज स्थापित होने सें भिंड के साथ ही मुरैना जिले की जनता को इसका लाभ मिल सकेगा। सिंधिया ने कमलनाथ ने अनुरोध किया कि वह इन दोनों मांगों पर गंभीरता से विचार कर जल्द से जल्द अपनी अनुशंसा केन्द्र सरकार को भेजें।