विधानसभा अध्यक्ष ने किया इंटर कॉलेज का निरीक्षण


ऋषिकेश।  उत्तराखंड विधान सभा क्षेत्र ऋषिकेश के अन्तर्गत हरिपुरकलां स्थित स्वामी सत्यमिाानन्द गिरी राजकीय इण्टर कॉलेज में आज क्षेत्रीय विधायक एवं राज्य विधान सभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल ने औचक निरीक्षण किया। 
        इस दौरान विधान सभा अध्यक्ष अध्यापक की भूमिका में नजर आये। उन्होंने कक्षा छठी और 1१वीं कक्षा के छााों से सामान्य ज्ञान से सबन्धित कुछ प्रश्न भी पूछे। उन्होंने विद्यालय में पहुंचकर अध्यापकों एवं छात्र—छात्राआें से विद्यालय के पठन—पाठन से सबन्धित जानकारी प्राप्त की। 
        उन्होंने विद्यालय के प्रधानाचार्य अजय शेखर बहुगुणा से विद्यालय के सबन्ध में अन्य जानकारियां भी प्राप्त की। विद्यालय के प्रधानाचार्य बहुगुणा ने श्री अग्रवाल से कहा कि विद्यालय में कुल 5५2 छात्र—छात्रायें अध्ययनरत हैं जबकि विद्यालय में 2१ अध्यापक एवं कर्मचारीगण अपनी सेवायें दे रहे हैं। बहुगुणा ने विधान सभा अध्यक्ष को अवगत कराया कि विद्यालय के समस्त स्टाफ को सात माह से वेतन प्राप्त नहीं हुआ है, इससे समस्या उत्पन्न हो रही है यह सुनकर विधान सभा अध्यक्ष  ने शिक्षा सचिव चन्द्रशेखर भट्ट से दूरभाष पर वार्ता कर समय से वेतन उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये।