रेयान मामले में अध्यापकों अभिभावकों की 23  को बैठक


गुरुग्राम। दूसरी कक्षा के छा प्रद्युम्न की आठ सितम्बर को हत्या के बाद आज खुले रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छाों के अभिभावक अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित नजर आये। प्रशासन ने अभिभावकों में भरोसा बनाने के लिए 23 सितम्बर को अध्यापक और अभिभावकों की एक बैठक बुलाई है।
            गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि स्कूल खुल गया है और अगले तीन महीने तक उनकी देखरेख में स्कूल का प्रबंधन रहेगा। उन्होंने कहा कि अभिभावकों से आज मुलाकात की। मुलाकात में अभिभावकों ने अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर  चिंताएं व्यक्त की। प्रशासन ने 23 सितम्बर को अभिभावकों और अध्यापकों की बैठक बुलाई है जिसमें बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंताओं को दूर करने पर विचार विमर्श किया जायेगा। 
      इस बीच छात्र के पिता वरुण चंद्र ठाकुर ने उपायुक्त को चिट्ठी लिखकर कहा है कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अभी मामले की जांच शुरू नहीं की है इसलिए प्राथमिक जांच शुरू होने तक स्कूल को बंद रखा जाना चाहिए।
             सिंह ने बताया कि अब स्कूल खुल गया है और घटना की जगह को पूरा खाली करवा लिया गया है ताकि कोई सबूत नष्ट नहीं होने पाये। उन्होंने कहा कि हम स्कूल सुरक्षा ऑडिट आंतिरक पोर्टल पर उपलब्ध करायेंगे जिससे की अभिभावक इसे देख सकें। उसके बाद ही आज शाम को यह तय किया जायेगा कि कल स्कूल खोला जाये कि नहीं।