सर्वोदय बाल विद्यालय के सौ छात्रोंं को पुरुस्कार 
 
नई दिल्ली। सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर के प्रांगण में आज प्रधानाचार्य  वी.के शर्मा की अध्यक्षता ए्वं शिक्षाविद् दयानंद वत्स के सान्निध्य में 51दिन चले मिशन बुनियाद में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले सौ छात्रों को पुरस्कृत कर विद्यालय परिवार ने उनका मनोबल बढाया।
      स्कूल परिसर में आयोजित इस समारोह में  सौ प्रतिशत उपस्थिति के लिए 39, सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थियों में 31, विभिन्न गतिविधियों में सर्वोत्तम प्रदर्शन करने वाले 5  और चित्रकला के 25 छात्रों को प्रधानाचार्य श्री वी. के शर्मा, उप प्रधानाचार्य श्री अजय यादव और शिक्षाविद दयानंद वत्स और रमेश मलिक, राकेश दहिया ने अपने कर कमलों से पुरस्कृत किया। टी.डी.सी संजय बाबू के मार्ग दर्शन में  आयोजित मिशन बुनियाद में सराहनीय सेवाएं और उल्लेखनीय योगदान  देने वाले शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाले.शिक्षकों में सचिव प्रवीन कुमार, हेमचंद्र पांडेय, अमित डबास, गौरव.कौशिक, दीपक भारद्धाज, सुनील कुमार, जगबीर, जोगेंद्र, आशीष एवं प्रदीप दहिया, रामफल हुड्डा, परवीन सैनी, सौरभ कुमार, रोहताश डबास और अशोक सिंधु प्रमुख हैं।
प्रधानाचार्य श्री वी. के शर्मा ने  इस अवसर पर कहा कि मिशन बुनियाद से छात्रों में सकारात्मक परिवर्तन आया है।  शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने पुरस्कृत छात्रों और शिक्षकों को शुभकामनाएं देते हुए.कहा कि देश में पहली बार दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय ने मिशन बुनियाद अभियान चलाकर ऐतिहासिक कार्य किया है। इससे छात्रों और अभिभावकों का दिल्ली के सरकारी स्कूलों के प्रति विश्वास बढा है।