‘माय वर्जिन डायरी‘डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार

नयी दिल्ली। दिल्ली विविद्यालय के हिन्दू कॉलेज में वर्ष 1994 की घटनाओं पर आधारित‘माय वर्जिन डायरी’फिल्म वैिक स्तर पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए तैयार है। 
    एनआरएआई प्रोडक्शन ने इस फिल्म का निर्माण किया है और निर्माता इस फिल्म को भारत के साथ ही पाकिस्तान, बंगलादेश, श्रीलंका, मालदीव आदि देशों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसको लाँच करने की तैयारी की है। 
    अभिनेता और निर्देशक नलिन सिंह ने इस रोमांचक एवं सच्ची घटना पर आधारित फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म 1994 की उन सच्ची घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उन दिनों दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में घटी थी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके रूममेट अरुण जयसवाल पर आधारित है, जिन्होंने पढाई के दौरान आत्महत्या कर ली थी। इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने 19वीं सदी के उन अनमोल पलों को उजागर करने की कोशिश की है, जिसमें छोटे शहरों से आकर छा कैसे अपनी होस्टल लाइफ जीते हैं और कैसे उस कशमकश भरी जिंदगी से परे उन छाों ने अपना म्यूजिक बैंड बनाया। 
     उन्होंने कहा कि दिल्ली के नॉर्थ कैंपस पर आधारित यह पहली फिल्म है, जो कि दर्शकों का मनोरंजन करेगी और उन पुरानी यादों से रूबरू करायेगी। इस फिल्म में सिर्फ उत्तर प्रदेश और बिहार ही नहीं पौलैंड और ब्राजील के विदेशी कलाकारों ने भी अभिनय किया है। 
    उन्होंने कहा कि फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन हंगामा डॉट कॉम द्वारा एशिया प्रशांत के अधिकतर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा।  एनआरएआई प्रोडक्शन ने इस फिल्म को लेकर एयरटेल, चिलक्स, बिगफ्लिक्स, नैटीवूड, सिनेमैटप्टेन डॉट कॉम के साथ अन्य कई डिजिटल प्लेटफॉर्म से करार किया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और यूरोपीय देशों में डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन किया जा रहा है। यह फिल्म आई ट्यून, अमेॉन और गूगल प्ले पर भी उपलब्ध होगी। यह फिल्म चार एपिसोड में प्रदर्शित की जायेगी।